google.com, pub-7314354026449841, DIRECT, f08c47fec0942fa0 WORLD HUMAN RIGHTS ORGANIZATION ~ Aalamban Charitable Trust & WHRO

Monday 9 September 2024

WORLD HUMAN RIGHTS ORGANIZATION

 


WORLD HUMAN RIGHTS ORGANIZATION

(REGISTERED WITH GOVT. OF INDIA AND EUROPE-BELGIUM)

लालच, बेशर्मी, मतलबपरस्ती. फरेब और दिखावे  की इस दुनिय मे किस से संगठन की मदद के लिए किसे गुहार लगाए, समझ न ही आता। आत्मसम्मान से भरा गरीब चुप रह जाता है। उसके साथ चुर रह जाती है उनसकी जररुतें, मन का उस्ताह ठंडा बड जाना और संघर्ष की इस जंग में अकेला होकर हार जाता है। ऐसे में हमारे WORLD HUMAN RIGHTS OSRGANIZATION आगे कदम बढाते है और एक दूसरा का सहारा बनकर घर बैटे राहत देने तक का कामररने की कोशिश करता है। 

जागरूक समाज एक विकसित देश बनता है। ऐसा देश जहां मानव अधिकारों की रक्षा की जाती हो उनका उल्लंघन ना होता हो और बड़े छोटे की बीच की दूरियां खत्म करके सामान्य पूछने भेदभाव आदि को दूर हटकर हम अपने देश और समाज की सेवा कर पाते हैं वर्ल्ड हुमन राइट्स ऑर्गेनाइजेशन का भी यही मकसद है की ज्यादा से ज्यादा लोगों को मानव अधिकारों और मौलिक अधिकारों के प्रति जागरूक किया जाए ताकि कोई भी व्यक्ति अपने बोला अधिकारों और मौलिक अधिकारों से वंचित न रहे। लेकिन जब बात धरातल की करते हैं तो 100 में से मुश्किल से 5 या 10 फ़ीसदी लोग हमें ऐसे मिलते हैं जो मन में सेवा की भावना रखते हुए अपने संसाधनों का पूरा उपयोग करके यह काम कर पाते। 

अगर आप भी समाज के लिए कुछ करने का जज्बा रखते होऔर किसी रोते के चेहरे पर मुंस्कान लाना चाहते है तो ज्वाइन करें।

संगठन की जानकारी, नियम शर्त,, फीस, डाक्यूमेंटस आदि के लिए वटस अप करें 7011490810

WHRO

0 comments:

Post a Comment